Rapid Subscribe Android App

Rapid Subscribe Android App
Rapid Subscriber

Recent Posts

War इस वजह से मिली टाइगर श्रॉफ को फिल्म, हृतिक रोशन ने भी करने से पहले रखी थी यह शर्त




हृतिक रोशन ने कहा के वो यह फिल्म इसी वजह पे करेंगे अगर टाइगर श्रॉफ उनके साथ इस फिल्म में काम करें।

हृतिक रोशन जल्द ही बढ़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं अपने सबसे बढ़े फैन टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी नई फिल्म War के साथ। उनका कहना है के में टाइगर से उतना ही प्रभावित हो रहा हूं जितना काफी साल पहले टाइगर मुझसे हुए थे।
पिंकविल्ला के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया के टाइगर ने तो मुझे दोबारा उठा दिया। एक समय पे टाइगर मुझसे प्रभावित थे अब मैं टाइगर से बहुत प्रभावित हो गया हूं। Super 30 के बाद में थोड़ा आलसी हो गया था, खाना वाना खा रहा था और कसरत तो जैसे बिल्कुल रुक्क ही गई थी। और मैं यही सोच रहा था के कैसे में इस आलस को हटाऊ और में एक बहुत अच्छी सी फिल्म ढूंढ रहा था जो मुझमें दोबारा जान ला सके।



हृतिक ने कहा के वोह इस फिल्म में तभी काम करेंगे अगर वोह टाइगर को भी इस फिल्म में कास्ट करें। " आखिरकार मुझे एक ऐसी फिल्म मिल ही गई पर मेरे पास एक्क ही बात कहने को है सिड से (निर्देशक सिद्धार्थ आनंद) और आदि(प्रोड्यूसर आदित्य कपूर) से यह फिल्म में तभी करूंगा अगर टाइगर को भी इस फिल्म में लिया जाए"। मैं जानता हूं के एक वोह ही है जो मुझे बता सकता है के अगर ज़्यादा मेहनत करोगे तभी आपका किरदार लोगो को दिखेगा नहीं तो एक बंदा ही सारी वह वाही ले जाएगा। टाइगर बहुत अच्छा है और वोह 50 साल तक यहां टिक्के रहने वाला है।




टाइगर और हृतिक ने सच में बहुत बढ़ी एक्शन फिल्म की है। War सबसे बढ़ी एक्शन फिल्म होने वाली है जो एक बर्फीली जगह आर्कटिक में बनाई गई है। और फिल्म इंडस्ट्री के दो सबसे बढ़े एक्शन हीरो हैं इसमें। और एक सीन में तो दोनों एक दूसरे के साथ फाइट करते नजर आ रहे है। प्रोडक्शन टीम ने बताया के यह सीन शूट करने के 5 महीने तक परमिशन नहीं मिली थी।
War को 7 देशों के 15 शहरों में शूट किया गया है। दुनिया के अलग अलग जगह 4 एक्शन डायेक्टर को बुलाया गया था कुछ ऐसे एक्शन सीन करने के लिए को शायद आपने पहले कभी भी ना देखे हो।
War 3 भाषा हिन्दी, तमिल और तेलुगू में 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

No comments