Rapid Subscribe Android App

Rapid Subscribe Android App
Rapid Subscriber

Recent Posts

जियो गीगफाइबर हुआ लॉन्च, 700₹ से असीमित बातें लैंडलाइन पर, मुफ्त टीवी और 4के सैटोप बॉक्स सालाना प्लान के साथ


5 सितंबर से शुरू होने वाला गीगफाइबर प्लान 20 मिलियन घर और 15 मिलियन कारोबार के साथ 1600 शहरों में पहुंचेगा और धीरे धीरे बढ़ता जाएगा।
पिछले साल 15 अगस्त को इसके ट्रायल्स किए गए थे।


जियो के यह फाइबर प्लान्स 700₹ जो 100एमबीपीएस वाला प्लान है से शुरू होकर 10000₹ जो 1जीबीपीएस वाला प्लान है। बाकी सारे प्लान्स 5 सितंबर को लॉन्च के दिन ही बताए जाएंगे।


जियो फाइबर यूजर्स को मुफ्त लैंडलाइन जिसमें असीमित कॉल कर सकेंगे देश के किसी भी कोने में।


US और CANADA पैक पर 500₹ प्रति माह देना होगा और असीमित कॉलिंग मिलेगी।


जियो फाइबर और भी कई तरह के बढ़े पैकस के साथ आएगा जैसे, जियो पहला दिन पहला शो जियो के प्रीमियम उपभोक्ताओं को फिल्म देखने देगा जिस दिन वो थियेटर में रिलीज होगी और यह सर्विस 2020 के बीच में शुरू की जा सकती है।



जियो फाइबर वेलकम ऑफर में उपभोक्ताओं को सालाना जियो हमेशा प्लान में फुल एचडी या 4के टीवी और या कंप्यूटर दिया जाएगा उनका प्लान देखते हुए और एक 4के सेट टॉप बॉक्स भे दिया जाएगा बिल्कुल मुफ्त।


और इसमें आपको, VR content, Multiparty Video Conferencing for free, Voice enabled Virtual Assistants, Interacting gaming, Home security and Smart home Solutions  ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं के लिए।


जियो का सेट टॉप बॉक्स आपको ऑनलाइन मल्टी - प्लेयर गामिंग 4के में और ज़्यादातर गमिंग कंट्रोलर्स भी चला सकते है। पार्टनर में माइक्रोसॉफ्ट, Tencent games, Gameloft, riot games, milestone और बहुत सी गेम्स के लिए।

No comments